मध्यप्रदेश में महावीर जयंती की छुट्टी की तारीख बदली- MP NEWS

Madhya Pradesh Mahaveer Jayanti holiday date change

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन ने आज एक विशेष अधिसूचना जारी करके महावीर जयंती की छुट्टी की तारीख बदल दी है। इसके लिए 19 दिसंबर 2022 को जारी अधिसूचना में संशोधन किया गया है। 

मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय की ओर दिनांक 27 मार्च 2023 को जारी अधिसूचना में लिखा है कि राज्य शासन द्वारा इस विभाग की समसंख्यक (क्रमांक: एफ 3-3 /2022/1/4) अधिसूचना दिनांक 19 दिसम्बर, 2022 में आंशिक संशोधन करते हुए सोमवार दिनांक 03 अप्रैल 2023 को महावीर जयन्ती के उपलक्ष्य में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में निगोशिएबल इन्स्ट्रूमेन्ट्स एक्ट 1881 के अंतर्गत सार्वजनिक तथा सामान्य अवकाश का दिन घोषित करता है। 

श्री दिलीप कुमार कापसे उप सचिव के हस्ताक्षर से जारी अधिसूचना में बताया गया है कि, राज्य शासन इस विभाग की समसंख्यक अधिसूचना दिनांक 19 दिसम्बर 2022 के द्वारा महावीर जयन्ती पर्व पर मंगलवार दिनांक 04 अप्रैल 2023 को पूर्व घोषित अवकाश को निरस्त करता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !