GWALIOR में कलेक्टर ने सभी अधिकारी कर्मचारियों को टारगेट बांटे, मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना - NEWS

ग्वालियर। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना तालाब सभी पात्र महिलाओं तक पहुंचाने के लिए कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को टारगेट बांट दिए हैं। उन्होंने कहा कि, सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी कम से कम पाँच महिलाओं के ई-केवायसी अर्थात समग्र आईडी, आधार व मोबाइल फोन नंबर का मिलान कराएँ। साथ ही जिन महिलाओं के बैंक खाते नहीं है उन्हें बैंक अकाउंट खुलवाने में भी मदद करें। 

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने गुरूवार को जिला पंचायत के सभागार में आयोजित हुई विभिन्न विभागों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कलेक्टर श्री सिंह ने विभागीय अधिकारियों से कहा कि वे अपने आपको केवल विभागीय योजनाओं से सीमित न रखकर सामाजिक सरोकारों एवं जनहित के कार्यक्रमों से भी जोड़ें। उन्होंने कहा महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से प्रदेश सरकार द्वारा शुरू की गई “मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना” से महिलाओं को लाभान्वित कराने में आप सब भी सहभागी बनें। बैठकों में मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने इस पुनीत कार्य में सहयोग का संकल्प लिया। 

जिला पंचायत के सभागार में कलेक्टर श्री सिंह ने जिला स्वास्थ्य समिति, छात्रवृत्ति के नोडल अधिकारियों, जिला रोगी कल्याण समिति, जन जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण इत्यादि विभागों की बैठकें लेकर योजनाओं की समीक्षा की। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !