BHOPAL NEWS- पिपलानी में रिटायर्ड कर्मचारी का मर्डर, बेटा बेंगलुरु, बेटी पुणे में, पिता अकेले थे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के BHEL सेक्टर में 65 वर्षीय रिटायर्ड क्लर्क की हत्या कर दी गई। उनकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। बेटा बेंगलुरु में जॉब करता है। बेटी पुणे में। पिता घर पर अकेले रहते थे। हत्यारों ने उनके पैर उन्हीं की बनियान से बांध दिए थे। पुलिस का कहना है कि यह लूट और हत्या का मामला है। 

MP NEWS- भेल सेक्टर भोपाल में घर में अकेले बुजुर्गों की हत्या

65 वर्षीय दिलीप मोहेटकर एमपीईबी में क्‍लर्क के पद से सेवानिवृत्‍त थे। पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर के मुताबिक भेल नगर में रहने वाले दिलीप मोहेटकर अकेले रहते थे। वह एमपीईबी से सेवानिवृत्त थे। उनकी पत्नी का कुछ साल पहले स्वर्गवास हो चुका है। उनके एक बेटा मल्टी नेशनल कंपनी में बेंगलुरु में नौकरी करता है। बेटी की पूना में शादी हुई है, उनका एक बच्चा भी है। 

दरवाजा खुला था, कमरे में डेड बॉडी पड़ी थी

दिलीप के बेटे और बेटी दोनों पिता को फोन लगाकर बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहे थे। इस पर उनके बेटे ने चाचा सतीश मोहेटकर और पड़ोसियों को उनके घर जाकर पिता को देखने के लिए बोला था। बेटे की सूचना पर जब पड़ोसी और सतीश मोहेटकर उनके घर पर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला था और वह अंदर के कमरे में लूहलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे। यह देखकर वे सन्‍न रह गए और उन्‍होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

अलमारी खुली मिली और पैर बंधे हुए थे

एसीपी गोविंदपुरा आशुतोष तिवारी के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि दिलीप प्रतिदिन शाम को कालोनी में आसपास टहलने निकलते थे। मंगलवार शाम भी वह रोज की तरह टहलने के बाद वह वापस लौटे और अंदर चले गए। उसके बाद दस बजे उनके पड़ोसी और भाई घर पहुंचे, तब इस हत्या का पता चला। घर का दरवाजो अलमारी खुली मिली और टीवी चल रही थी। उनके आने के बाद मामले में पोस्टमार्टम होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।