GWALIOR NEWS- पड़ाव पुल के नीचे युवक की अधजली लाश मिली, मृतक थाटीपुर का रहने वाला है

ग्वालियर।
ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र से कुछ दूर एक व्यक्ति की हत्या की और फिर उसके शव को जलाकर भाग गए पड़ाव रेलवे पुल के नीचे तड़के की सुबहा एक अज्ञात युवक की अधजली लाश मिलने से यहां इलाके में सनसनी फैल गई। 

मामले का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस अब हत्यारों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना कितने बजे की है ये भी पुलिस को नहीं पता, सुबह जब किसी ने थाने को सूचना दी तब पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल मृतक अज्ञात है आरोपी फरार है।

ग्वालियर पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अस्थाना ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि सूचना मिली थी कि पड़ाव रेलवे पुल के नीचे किसी अज्ञात युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर थाने का बल पहुंचाए गया था। शव के पास जांच पड़ताल करने पर शराब की टूटी हुई बोतल और खून के धब्बे भी मिले हैं इससे पता चल रहा है कि युवक की पहले पीट पीटकर हत्या की गई फिर सबूत छुपाने के लिए उसके चेहरा और शरीर को जलाया गया। वहीँ युवक के शव के पास ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान की जा सके। फिलहाल मृतक युवक के शव को पीएम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का यह भी कहना है कि घटनास्थल के पास रहने वाले लोगों से पूछताछ करने पर उसके साथ रहने वाले दो लोगों की बारे की जानकारी मिलने पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक युवक थाटीपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।