MP NEWS- कांग्रेस विधायक ने कहा, मैं सुसाइड करने वाला था, पत्नी ने प्रताड़ित किया है

भोपाल
। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस पार्टी की सियासत गरमा गई है। कमलनाथ के खालसा कॉलेज मामले के अलावा गंधवानी विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा दर्ज कराए गए बलात्कार एवं घरेलू हिंसा के मामले में विधायक ने भी अपना बयान जारी किया है। 

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, पूर्व मंत्री एवं धार जिले के गंधवानी विधानसभा से विधायक उमंग सिंघर ने वीडियो जारी करके बताया कि पिछले 4 महीने से मैं बेहद परेशान था। मेरी पत्नी ने मुझे मानसिक व आर्थिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी। मेरी स्थिति यह हो गई थी कि मैंने सुसाइड करने का मन बना लिया था।

विधायक उमंग सिंघार ने कहा कि सबसे पहले मैंने पुलिस को एक आवेदन दिया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जब उसने आवेदन दिया तो मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि वजह न्यायालय पर पूरा विश्वास है। इस मामले में कोर्ट से मुझे न्याय मिलेगा। 

बताया गया है कि जबलपुर की जिस महिला द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है। वह कांग्रेस पार्टी की पदाधिकारी भी है। पार्टी के कार्यक्रमों के दौरान की दोनों की मुलाकात हुई थी। उमंग सिंघर की तरफ से यह भी बताया गया है कि मामला दर्ज कराने वाली महिला ₹10 करोड़ की मांग कर रही थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !