JABALPUR मेखला रिसॉर्ट मर्डर केस में बॉयफ्रेंड ने वीडियो जारी

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर मेखला रिसॉर्ट मर्डर केस में युवती के बॉयफ्रेंड का वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉयफ्रेंड ने हत्या करना स्वीकारा है। युवक ने वीडियो में कहा कि मृतक युवती का किसी और के साथ संबंध होने की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है। परिजनों ने बताया कि युवती पिछले 3 सालों से शहर के गोरखपुर इलाके में किराए का मकान लेकर रह रही थी और परिजनों को उसने ब्यूटी पार्लर में जॉब करने की जानकारी दे रखी थी.

यह मामला जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के मेखला रिसॉर्ट का है। जहां कमरा नंबर 5 से युवती की लाश बरामद की गई। इसके बाद सामने आए वीडियो में युवक ने स्वीकारा कि हत्या उसने की है। युवक यह कहते हुए नजर आया कि युवती का किसी और के साथ संबंध था और इसका यही नतीजा है। वहीं इस युवक ने अन्य युवकों के साथ युवती की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की है।

जानकारी के मुताबिक युवती की छोटी बहन ने जब उसे फोन किया तो मोबाइल पर बात भी उसी युवक ने की जिसने हत्या की जिम्मेदारी ली। फोन पर बातचीत के दौरान उसने हत्या की बात कबूली. पुलिस ने जांच में बताया कि 6 नवंबर को होटल में युवक और युवती की एंट्री सीसीटीवी में कैद हुई है। जांच में खुलासा हुआ है कि युवती ने होटल में न केवल अपना गलत नाम दर्ज कराया बल्कि उसके द्वारा जमा कराया गया आधार कार्ड भी फर्जी निकला।

पुलिस ने बताया कि फर्जी आधार कार्ड उसकी दोस्त राखी मिश्रा का है। पूछताछ के दौरान राखी ने बताया कि, वह आधार कार्ड लेकर होटल में क्यों गई इसकी जानकारी उसे नहीं है। राखी के मुताबिक मृतका और गुजरात निवासी युवक अभिजीत पाटीदार की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !