मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती- ट्राइबल डिपार्टमेंट का रोस्टर जारी, 11098 पद हेतु- MP ROJGAR NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान जनजातीय कार्य विभाग द्वारा 11098 रिक्त पदों के लिए रोस्टर जारी कर दिया गया है। इससे पहले स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा 7429 पदों के लिए रोस्टर जारी किया जा चुका है।  इस बार संयुक्त भर्ती काउंसिलिंग की जा रही है। अत: दोनों विभागों में एक साथ भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

इससे पहले दिनांक 27 अक्टूबर 2022 को लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों की काउंसलिंग के लिए निर्देशिका जारी की गई थी। उम्मीदवारों से अपील की गई है कि वह निर्देशिका को ध्यानपूर्वक पढ़ें एवं प्राथमिक शिक्षक भर्ती परीक्षा से संबंधित समाचारों के लिए केवल विश्वसनीय समाचार संचार माध्यमों का ही उपयोग करें। 

प्राथमिक शिक्षक भर्ती हेतु अभ्यर्थियों द्वारा अपलोड किए जाने वाले आवश्यक दस्तावेजों की लिस्ट निर्देशिका में मौजूद है। कृपया उसी का पालन करें। किसी भी प्रकार के फोन कॉल पर अपनी गोपनीय जानकारी किसी को ना दें। तकनीकी मदद के लिए कृपया अपने क्षेत्र के अथवा अपने परिचित एमपी ऑनलाइन कि उसको संचालक का उपयोग करें।