MTLC JABALPUR के संचालक व बिल्डर ने खुद को गोली मारी- NEWS TODAY

जबलपुर
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में बिल्डर व MTLC सहित अन्य शिक्षक संस्थानों के संचालक राजू वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकलकर राजू वर्मा के घर पहुंच गए। देखा तो राजू खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े है। परिजनों ने उन्हे जबलपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डिलाईट कम्पाउंड निवासी राजू वर्मा पेशे से बिल्डर व मदर टेरेसा लॉ कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों के संचालक है। आज सुबह 7.30 बजे के लगभग राजू वर्मा ने स्वयं की लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली। सिर में गोली लगने से राजू वर्मा बिस्तर पर ही गिर गए। घर में गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन घबराकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि राजू बिस्तर पर खून से लथपथ हालत में पड़े है। 

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। खून से लथपथ राजू वर्मा को आनन-फानन उपचार के लिए जबलपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर राजू वर्मा की हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। मेडिकल अस्पताल में राजू वर्मा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है। बिल्डर राजू वर्मा द्वारा स्वयं को गोली मारने की खबर मिलते ही भाजपा व कांग्रेस के नेताओं सहित बिल्डर साथी व अन्य लोग राजू के निवास पर पहुंच गए थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद मामले में जांच शुरु कर दी है।