BHOPAL NEWS- एमपी नगर में डांस टीचर की मौत, एक्सीडेंट में सिर फट गया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर इलाके में डांस मास्टर (कोरियोग्राफर) मोहित यादव उम्र 24 वर्ष की मौत हो गई। बताया कि बियर पीकर बाइक चला रहा था। पहिया डिवाइडर पर चढ़ा और सिर इलेक्ट्रिक पोल से टकराया। घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 

मामले की इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एएसआई आनंद सिंह ने बताया, छावनी शाहपुरा ग्वालनगर शिव मंदिर के पास रहने वाला मोहित यादव (24) पिता बाबू लाल यादव कोरियोग्राफर था। बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे अपने दोस्त करण के साथ बियर पीने के बाद होटल रेसीडेंसी से खाना पैक कराकर घर के निकले। ज्योति चौराहे के पास पहुंच ही थे कि करण ने मोहित से कहा कि तुम गाड़ी तेज चला रहे। तुमसे गाड़ी नहीं चल रही है। मुझे चलाने को दो। मोहित ने करण की बात नहीं मानी। जिस पर ज्योति चौराहे पर गाड़ी से उतर गया।

मोहित गाड़ी लेकर घर के लिए निकला। वह सागर गैरे के पास पहुंचा ही था कि उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। मोहित का सिर खंभे से टकरा गया। वह हेलमेट नहीं पहना था। इसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन हॉस्पिटल में पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

टीआई ने बताया बाइक की स्पीड कितनी थी

टीआई एमपी नगर सुधीर अरजरिया ने बताया कि हादसे के वक्त गाड़ी की रफ्तार अधिक थी। इसका अंदाजा गाड़ी के क्षतिग्रस्त होने से लगाया जा सकता है। गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। यही वजह रही कि मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि नशे में बाइक चलाने की वजह से हादसा हुआ। मोहित के पिता हकीम होटल में काम करते हैं।