अनोखा विरोध, अधिकारी ने सीएम शिवराज सिंह को ठंडी चाय पिलाई- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अधिकारी ने अनोखे अंदाज में सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट की है। ट्रांजिट विजिट पर खजुराहो पहुंचे मुख्यमंत्री को ठंडी चाय पिला दी। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिनांक 11 जुलाई 2022 को खजुराहो एयरपोर्ट पर ट्रांजिट विजिट के लिए पहुंचे थे। यहां से रीवा के लिए रवाना हो गए थे। चाय नाश्ता के लिए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी श्री राकेश कन्हुआ की ड्यूटी लगाई गई थी। एसडीएम राजनगर द्वारा जारी कारण बताओ नोटिस में स्पष्ट लिखा हुआ है कि चाय ठंडी थी और चाय का स्तर भी अच्छा नहीं था। यानी कि घटिया चाय पत्ती, कम दूध और लोकल केमिकल वाली शुगर का उपयोग किया गया था। उसे ठीक प्रकार से पकाया भी नहीं गया था। 

एसडीएम ने कारण बताओ नोटिस जारी करके 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है। सही कारण क्या है यह तो लिखित जवाब प्राप्त हो जाने के बाद ही पता चलेगा लेकिन माना जा रहा है कि यह मुख्यमंत्री के प्रति नाराजगी प्रकट करने का एक तरीका था। 

जिस प्रकार वह कर्मचारियों से संबंधित कई मामलों को वर्षों से टालते चले आ रहे हैं। लाखों कर्मचारी प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं। घोषणा करने के बावजूद केंद्रीय कर्मचारियों के समान वेतन भत्ते नहीं दिए जा रहे हैं। ठंडी चाय, इस बात का संकेत थी कि कर्मचारियों का सब्र टूट रहा है। नाराजगी का कोई दूसरा कारण भी हो सकता है।

कलेक्टर ने एसडीएम का नोटिस निरस्त किया

मामला सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद कलेक्टर संदीप जी आर ने एसडीएम राजनगर के नाम आदेश जारी करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर कोई आपत्ति नहीं उठाई है इसलिए जारी किया गया कारण बताओ नोटिस निरस्त करें।