JABALPUR MP NEWS- कांग्रेस विधायक के यहां आयकर के छापे

जबलपुर
। मध्य प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगर निगम चुनाव के ठीक बाद और राष्ट्रपति चुनाव के पहले Madhya Pradesh Congress Party MLA Sanjay Sharma के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई (Income tax raid) कर दी है।

प्राथमिक जानकारी मिली है कि विधायक संजय शर्मा के जबलपुर स्थित आवास के अलावा कटनी, अनूपपुर, नरसिंहपुर एवं तेंदूखेड़ा में आयकर विभाग की टीम मौजूद है। उल्लेखनीय है कि संजय शर्मा तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। आयकर विभाग की टीम संजय शर्मा के यहां काले धन की तलाश कर रही है। सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग को पुख्ता जानकारी मिली है कि बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी की गई। 

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और चुनावी प्रक्रिया के दौरान कांग्रेस पार्टी के विधायक के यहां छापामार कार्रवाई, राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताई जा रही है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि मध्य प्रदेश में चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी शर्मनाक स्थिति बन गई है। इससे बचने के लिए एक तरफ प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बनाया गया और दूसरी तरफ भाजपा के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं को टारगेट किया जा रहा है।