INDORE NEWS- हाई प्रोफाइल लड़की का शव बोरे में बंद मिला, मॉडलिंग करती थी

इंदौर।
पुलिस को बोरे में बंद एक लड़की का शव मिला है। बताया गया है कि लड़की की उम्र 18 वर्ष से कम है। काफी हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल थी और मॉडलिंग किया करती थी। 

लड़की की डेड बॉडी गौतमपुरा से 2 किलोमीटर आगे रलायता पुलिया में बोरे में बंद मिली है। लड़की की उम्र लगभग 15 से 17 साल के बीच है। लड़की की लावारिस लाश मिलने के कारण इलाके में दहशत फैल गई थी। जिस समय लाश मिली इलाके में बारिश हो रही थी। इसके कारण पुलिस को इन्वेस्टिगेशन में काफी परेशानी आई। माना जा रहा है कि लड़की को किसी और स्थान पर मारा गया और हत्या करने के बाद उसकी डेड बॉडी को बोरी में भरकर यहां फेंक दिया गया। 

पुलिस ने उसकी पहचान की आधिकारिक घोषणा नहीं की है परंतु इंदौर के प्रतिष्ठित पत्रकार बृजेश जैन लड़की की डेड बॉडी का फोटो शेयर करते हुए "High profile model in Indore" लिखा है। इसके अलावा उन्होंने इसकी जानकारी IIM Indore की ओर भी प्रेषित की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह लड़की आईआईएम इंदौर की स्टूडेंट होगी।

अपडेट- 6 जून को किडनैप किया गया था 

पता चला है कि लड़की को किडनैप किया गया था। दिनांक 6 जून 2022 से लड़की की तलाश की जा रही थी। मानपुर थाने में उसके आवरण का मामला दर्ज है। लड़की की डेड बॉडी मिल जाने के बाद पुलिस ने अमित नाम के एक लड़के को हिरासत में ले लिया है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया था कि सोहन नाम का एक लड़का, उनकी बेटी का अपहरण करके ले गया है। तब पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया था। अब सोहन की तलाश करने के लिए उसके दोस्त अमित को हिरासत में लिया है।