MP NEWS- चुनाव ड्यूटी से गायब आरक्षक मां के प्रचार में लगा था, सस्पेंड

टीकमगढ़।
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मतदान के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर दो आरक्षकों को एसपी प्रशांत कुमार खरे ने सस्पेंड कर दिया है। SP कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक कृष्ण पाल सिंह उर्फ केपी दांगी और आरक्षक बृजेश कुमार रैकवार को चुनाव ड्यूटी के दौरान गैरहाजिर रहने के चलते सस्पेंड किया गया है।

आरक्षक केपी दांगी और बृजेश कुमार रैकवार 25 जून को मतदान वाले दिन ड्यूटी से नदारद रहे। आरक्षक बृजेश कुमार रैकवार की ड्यूटी मतदान क्रमांक 165 में लगाई गई थी, लेकिन वह पूरे समय ड्यूटी से नदारद रहे। इसी तरह चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक केपी दांगी भी चुनावी ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित पाए गए। आरक्षकों की लापरवाही के चलते एसपी ने दोनों को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है। दोनों आरक्षकों को पुलिस लाइन अटैच किया गया है।

एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक केपी दांगी की मां सावित्री दांगी मडिया ग्राम पंचायत से सरपंच पद का चुनाव लड़ रही थी। जिसके चलते आरक्षक मतदान वाले दिन चुनाव ड्यूटी से नदारद रहा और अपनी मां के प्रचार में लगा रहा। लापरवाही के चलते आरक्षक केपी दांगी को सस्पेंड किया गया है।