BHOPAL NEWS - होटल रामा के मैनेजर की सरेराह हत्या

भोपाल।
 होटल रामा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीलाजमालपुरा इलाके में होटल मैनेजर की हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे उस दौरान हुई जब मैनेजर बैरसिया बस स्टैण्ड की तरफ पैदल बस पकड़ने का जा रहा था। तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने उसे घेर कर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। मौके पर ही खून से लतपथ मैनेजर सड़क पर गिर गया। गंभीर हालत में उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। थोड़ी देर तक चले उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल, हत्या की वजह, आरोपियों का पता नहीं चला है। पुलिस को घटना स्थल के पास लगे कैमरे में दो लोग हमला करते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, निपानिया जाट ईंटखेड़ी में रहने वाले वसीम खान (35) पिता शरीफ खान अल्पना तिराहे के पास स्थित होटल रामा में मैनेजर थे। वह हर रोज घर से बस से अपडाउन करते थे। मंगलवार को ड्यूटी पूरी करने के बाद वह आटो से सिंधी कालोनी चौराहे के पास पहुंचे। इसके बाद पैदल ही बैरसिया बस स्टैण्ड की तरफ जा रहे थे। बस स्टैण्ड से 100 मीटर पहले पहुंचे ही थे कि तभी बाइक सवार दो लड़के आए। दोनों ने उन्हें घेर लिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले दोनों ने चाकू से हमले कर दिए। सीने में चाकू की गहरी चोट लगने से उनकी मौत हो गई। सिर में भी चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस का अनुमान है कि मैनेजर की हत्या करने के लिए आरोपी होटल से उसका पीछा करते हुए आए होंगे।

वसीम के भाई इसरार ने बताया कि वसीम बहुत शांत लड़का था। उसका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। इसरार ने आशंका जाहिर की हमलावर किसी और को मारने आए होंगे। धोखे से मेरे भाई पर हमला कर दिया। मेरे भाई का किसी से विवाद नहीं था। वसीम के एक बेटा, दो बेटियां हैं। वह करीब 17 साल से होटल में नौकरी कर रहे थे।  भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।