BHOPAL NEWS- हार्डवेयर व्यापारी की पत्नी सहित संदिग्ध मौत, घर में मिली लाशें

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल निशातपुरा क्षेत्रमें एक हार्डवेयर व्यापारी और उसकी पत्नी का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि पति पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या की है। जांच अधिकारी शिवा तोमर ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। पूरे घर को अभी सील कर दिया गया है। फॉरेंसिक टीम आकर जांच करेगी। मौके से कोई सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात 11.30 बजे संजीव नगर में रहने वाले हेमंत पाटीदार (31) और उनकी पत्नी बबिता पाटीदार (28) के जहर खाने की सूचना मिली थी। जब तक पुलिस पहुंची, दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों को हमीदिया हॉस्पिटल ले जा कर भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। आज रविवार को दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। हेमंत हार्डवेयर का व्यवसाय करते थे।

पड़ोस में रहने वाले मनोज शर्मा ने पुलिस को बताया कि हेमंत और बबीता काफी समय से यहां किराए पर रह रहे थे। दोनों में कभी किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। हेमंत और बबीता की एक 8 साल की लड़की और एक ढाई साल का बेटा है। ऐसे में पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर दोनों ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।