JABALPUR NEWS - मॉडल लड़की के प्रेम में सनकी प्रेमी ने घर पर फेंके पत्थर

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के न्यू नर्मदा नगर निवासी परम शर्मा (29 वर्ष) अपने साथ मॉडलिंग करने वाली एक लड़की से एक तरफा प्रेम हो गया। परंतु जब लड़की ने बातचीत करने से इनकार कर दिया जिससे नाराज  उसके घर पर पथराव कर दिया। 

खमरिया थाना प्रभारी निरूपा पांडेय ने बताया कि लड़की नाबालिक है और 11वीं में पढ़ती है। माडलिंग के दौरान परम शर्मा 16 वर्षीय नाबालिक से एकतरफा प्यार करने लगा। परम ने कई बार किशोरी से दोस्ती करने के लिए कहा और एकतरफा प्यार की जानकारी दी। किशोरी ने कहा कि वह उससे मतलब नहीं रखना चाहती। परम ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। 

सोमवार रात परम ने किशोरी से मोबाइल पर संपर्क किया और कहा कि वह उससे प्यार करता है। किशोरी ने फोन बंद कर लिया। जिसके बाद परम अपने साथी अंकुर उर्फ अखिलेश सोनकर को लेकर किशोरी के घर पहुंच गया। उसने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। किशोरी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद परम व अंकुर ने दरवाजे पर पथराव किया और वहां से भाग गए। FIR दर्ज कर खमरिया पुलिस सनकी प्रेमी व उसके एक साथी की तलाश कर रही है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.