BHOPAL NEWS- हनुमान जयंती पर शहर में शांति के लिए FIR दर्ज, गृह मंत्री ने आश्वासन दिया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित सभी कार्यक्रम शांतिपूर्ण और आनंद पूर्वक संपन्न हो इसके लिए एक प्रतिनिधिमंडल ने गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। गृह मंत्री ने विश्वास दिलाया कि किसी भी व्यक्ति को राजधानी की शांति में खलल डालने का मौका नहीं दिया जाएगा। पुलिस कमिश्नर भोपाल के ऑफिस से बताया गया है कि इस मामले में मंगलवारा थाने में FIR दर्ज कर ली गई है। निश्चिंत रहें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पिछले दिनों खरगोन में हुई हिंसा की घटना के बाद राजधानी भोपाल में कुछ लोगों का कहना है कि हनुमान जयंती के अवसर पर उपाध्याय की संभावना है। इसी आशंका को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिला। इस प्रतिनिधिमंडल ने संवेदनशील क्षेत्रों में जागरूक नागरिक एवं संस्थाओं से अपील की है कि वह सीसीटीवी कैमरे लगाए ताकि यदि कोई शांति भंग करने की कोशिश करें तो उसकी पहचान की जा सके। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह एक अच्छा विचार है। यदि संस्थाएं शांति की स्थापना में सहयोग करती हैं तो निश्चित रूप से इसके अच्छे परिणाम मिलेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि मध्य प्रदेश पुलिस कानून एवं व्यवस्था की स्थिति से छेड़छाड़ करने वाले के साथ सख्ती से पेश आएगी। किसी भी व्यक्ति या संगठन को शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !