TV के लिए बीवी ने हस्बैंड की आंख फोड़ दी, मध्य प्रदेश के छतरपुर की घटना- MP NEWS

भोपाल
। टेलीविजन पर अपना पसंदीदा प्रोग्राम देखने के लिए झगड़ा तो हर घर में होता है, लेकिन मध्य प्रदेश के छतरपुर में टीवी के लिए बीवी ने अपने हस्बैंड की आंख फोड़ दी। उसकी एक आंख खराब हो गई है। अब वह बची हुई जिंदगी सिर्फ एक आंख से ही देख पाएगा। पत्नी फरार हो गई है। 

पुलिस ने बताया कि पीड़ित पति संजय सोनी दिनांक 20 मार्च को अपना पसंदीदा प्रोग्राम देख रहे थे। इसी दौरान उनकी पत्नी प्रीति सोनी ने चैनल बदलने की कोशिश की। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़ा सामान्य से थोड़ा ज्यादा बढ़ गया। प्रीति गुस्सा होकर दूसरे कमरे में चली गई। संजय ने भी टीवी बंद किया और घर के बाहर जाने लगा, लेकिन प्रीति घात लगाए बैठी थी। उसने संजय के दरवाजे से बाहर निकलते ही, लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया। प्रीति ने अपने पति संजय की आंख फोड़ दी और फरार हो गई। 

परिवार के लोग संजय सोनी को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में संजय का इलाज चल रहा था, इधर उसकी पत्नी प्रीति अपने भाई और मां क्यों लेकर वापस ससुराल आई। यहां रखे हुए गहने और मूल्यवान वस्तुएं उठाकर ले गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक प्रीति को गिरफ्तार नहीं किया गया था। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.