द कपिल शर्मा शो फिर बंद, द कश्मीर फाइल्स कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अचानक ऑफएयर - Entertainment news

सोनी टीवी का सबसे फेमस द कपिल शर्मा शो ऑफएयर हो गया। द कश्मीर फाइल्स कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अचानक शो को बंद करने का फैसला लिया गया। हालांकि इसका कारण कुछ और बताया गया है, सोनी टीवी के सूत्रों का कहना है कि सब कुछ ठीक हो जाने के बाद द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शुरुआत करेंगे। 

कपिल शर्मा USA और कनाडा टूर पर जा रहे हैं

कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह कपिल ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये बताई है। इसकी वजह कपिल के बिजी शेड्यूल और उनके लाइव शोज है। हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कनाडा टूर के बारे में जानकारी लिखी हुई है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर USA और कनाडा टूर की घोषणा की है। अपने टूर को लेकर कपिल काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा।” 

विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा को टारगेट किया था 

उल्लेखनीय है कि विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के मामले में कपिल शर्मा को टारगेट किया था। बाद में सोशल मीडिया पर कहा गया कि कपिल शर्मा ने, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया क्योंकि उनकी फिल्म में कोई महंगी स्टार कास्ट नहीं है। हालांकि बाद में अनुपम खेर ने कपिल शर्मा का बचाव किया परंतु तब तक सोशल मीडिया पर बायकाट द कपिल शर्मा शो ट्रेंड कर चुका था। उल्लेख प्रासंगिक है कि ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सी के चलते द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर किया गया था। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDIA NATIONAL NEWS पर क्लिक करें.