INDORE NEWS- बीबीए फर्स्ट ईयर स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया, SI और TI जांच की जद में

इंदौर।
महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज से BBA फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे आकाश पुत्र माणकचंद बडिया उम्र 21 साल, ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने अपने मोबाइल स्टेटस पर उसने सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा और टाउन इंस्पेक्टर दिलीप पुरी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। 

सनावद में पदस्थ पटवारी विकास बडिया ने बताया कि आकाश उन का छोटा भाई था। जाह्नवी शर्मा नाम की एक लड़की उसी कॉलेज में आकाश के साथ पढ़ती थी। 10 फरवरी को दोनों कॉलेज से घूमने के लिए गए थे। उसी समय सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा ने आकाश को पकड़ लिया और चंदन नगर पुलिस थाने ले गया। एसआई विकास शर्मा ने बताया कि जाह्नवी शर्मा उनकी भतीजी है। एसआई विकास ने आकाश को धमकी दी थी कि यदि वह जाह्नवी से दूर नहीं हुआ तो उसे झूठे मुकदमे में फंसा देंगे और उसके पटवारी भाई को भी सस्पेंड करवा देंगे। 

पटवारी विकास बडिया ने बताया कि उसी दिन से आकाश काफी तनाव में था। एरोड्रम पुलिस थाने की सब इंस्पेक्टर एवं इस मामले की इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर कल्पना चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आकाश का मोबाइल फोन भी जप्त कर लिया गया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है परंतु परिवार के लोग कह रहे हैं कि उसके मोबाइल स्टेटस में कुछ नाम है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.