GWALIOR NEWS- सोहेल ने दोस्त की मां का वीडियो बना 1 साल तक ब्लैकमेल किया

ग्वालियर।
सोहेल खान के खिलाफ उसके ही दोस्त की मां ने ब्लैकमेलिंग और 376 का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि बेटे के दोस्त ने बाथरूम वाला वीडियो बना लिया और फिर वायरल करने की धमकी देकर फायदा उठाने लगा। कुछ समय बाद मनचाहा यूज करने लगा और अब कहता है कि अपने पति को तलाक देकर अलग हो जाओ। 

पीड़ित महिला की उम्र 38 साल है। उसने पुलिस को बताया कि करीब 2 साल पहले सोहेल खान की उसके बेटे से दोस्ती हुई थी। घर आता-जाता था। मैं भी उसे बेटे जैसा ही मानती थी। किसी दिन उसने चुपके से बाथरूम का वीडियो बना लिया। 1 साल पहले वह वीडियो दिखा कर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह मौके का फायदा उठाने लगा। महिला ने सोचा कि कुछ दिनों बाद अपने आप सब ठीक हो जाएगा लेकिन बात बिगड़ती चली गई। 

सोहेल खान ने कई सारे आपत्तिजनक वीडियो बना लिए और ₹25000 भी ले लिए। जब मौका मिलता है मनचाहा यूज करने लगा। अब कहने लगा है कि अपने पति और परिवार को छोड़कर अलग रहो, ताकि उसे कोई रोकने टोकने वाला ना हो। तंग आकर महिला ने अपने पति और परिवार को सारी बात बता दी। महिला का पति उसे समझाने गया तो सोहेल खान ने उसके साथ मारपीट कर दी। महिला का भाई समझाने का गया तो उसके पति और बेटे को जान से मारने की धमकी दे डाली। जब कोई रास्ता नहीं बता तो पूरा परिवार पुलिस के पास पहुंचा और मामला दर्ज कराया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.