BHOPAL NEWS- इंजीनियर ने सुसाइड किया, बेरोजगारी के कारण शादी टूट गई थी

भोपाल।
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले 24 वर्षीय सूरज साहू ने सुसाइड कर लिया। इंजीनियरिंग की डिग्री के बाद भी सूरज बेरोजगार था और बेरोजगारी के कारण उसकी शादी टूट गई थी। सूरज साहू छिंदवाड़ा की ही एक लड़की से प्यार करता था और शादी करना चाहता था।

24 साल का सूरज साहू पुत्र राजकुमार साहू मूलत: छिंदवाड़ा का रहने वाला था। वह इंजीनियरिंग कर चुका था। बड़ा भाई आशीष साहू भी प्राइवेट कंपनी में सिविल इंजीनियर है। सूरज बड़े भाई और भाभी के साथ सागर अभिनव हाइट्स मिसरोद में रह रहा था। उसने रविवार दोपहर करीब 2 बजे भाभी के साथ खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। इधर, भाभी बच्चे के साथ कमरे में सोने चले गए।

शाम तक सूरज बाहर नहीं आया, तो भाभी ने आवाज लगाई। अंदर से जवाब नहीं मिला। दरवाजा खटखटाने पर भी आवाज नहीं आई। उसने फोन कर आशीष को बताया। आशीष ने घर पहुंचकर दरवाजा को धक्का मारा। उन्होंने ऊपरी मंजिल पर रहने वाले चाचा रूपेश साहू को भी बुला लिया। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा कुछ खुल गया। अंदर गए, तो सूरज फांसी के फंदे पर लटका मिला। 

बेरोजगारी के कारण जिससे प्यार करता था उससे शादी नहीं हो पाई

आशीष ने बताया कि सूरज छिंदवाड़ा में ही रहने वाली लड़की से प्यार करता था। अभी जॉब नहीं होने के कारण लड़की के परिवारवालों ने शादी करने से इनकार कर दिया था। परिवार वालों ने लड़की की शादी तीन दिन पहले दूसरे लड़के से कर दी। इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में था। सूरज ने भोपाल से ही इंजीनियरिंग की थी।

घर वालों ने बताया कि तीन दिन से सूरज लगातार रो रहा था। इस कारण परिवार वाले उसे अकेला नहीं छोड़ते थे। उन्होंने उसे समझाया भी था। रविवार को कमरे में जाने के पहले वह भाभी से बोला भी था कि सब ठीक है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।