BHOPAL NEWS- प्यार पर पहरा लगा तो ब्यूटीशियन ने अग्निस्नान कर लिया, मौत

भोपाल।
छावनी शाहपुरा में रहने वाली 19 साल की एक लड़की ने आत्मदाह कर लिया। वह आकाशगंगा कांम्प्लेक्स में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन का जॉब करती थी। प्राइमरी पुलिस इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि उसका किसी लड़के से अफेयर चल रहा था परंतु परिवार ने पाबंदी लगा दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है क्योंकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

शाहपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर एवं इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर नवीन पांडे के मुताबिक छावनी शाहपुरा निवासी रीता वंशकार (19) स्कूली पढ़ाई करने के बाद आकाश गंगा कांम्प्लेक्स स्थित एक ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। पिता निजी काम करते हैं। चार बहन भाइयों में वह सबसे छोटी थी। दो बहनों की शादी हो चुकी है। परिवार में एक भाई और एक बहन है। 

वैलेंटाइन डे 14 फरवरी के बाद गुरुवार 17 फरवरी की दोपहर करीब दो बजे रीता ने अपने घर में खुद को आग लगा ली। चीख और शोर सुनकर परिजन को घटना की जानकारी हुई। किसी तरह आग बुझाकर परिजन युवती को जेपी अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन करीब 90 फीसदी जल जाने के कारण रीता की पहले ही मौत हो चुकी थी। बाद में जांच में परिजनों की डांट फटकार के बाद रीता ये कदम उठाया था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।