छिंदवाड़ा में SDO और सब इंजीनियर, शिवपुरी में पटवारी गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का आरोप- MP NEWS

भोपाल।
लोकायुक्त पुलिस द्वारा छिंदवाड़ा में एसडीओ और सब इंजीनियर एवं शिवपुरी में पटवारी को गिरफ्तार किया है। दावा किया है कि दोनों अधिकारी एवं कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। 

MP PWD SDO विजय चौहान एवं सब इंजीनियर हेमंत कुमार पूजय

लोकायुक्त की 14 सदस्य टीम ने छिंदवाड़ा में पीडब्ल्यूडी एसडीओ और सब इंजीनियर को उनके निवास पर एक-एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा ने बताया कि ठेकेदार श्रीचंद चोरिया की शिकायत पर छिंदवाड़ा के पीडब्ल्यूडी एसडीओ विजय चौहान को उनके निवास शिक्षक कॉलोनी, खजरी चौक और सब इंजीनियर श्री हेमंत कुमार पूजय, रघुवरश्रीपुरम कॉलोनी, परासिया रोड के निवास पर एक-एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने सड़क किनारे लगने वाले साइन बोर्ड के टेंडर का बिल निकालने के एवज में 2 लाख 40 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी।

शिवपुरी में पटवारी अभिनव चतुर्वेदी को पकड़ा

शिवपुरी शहर में फतेहपुर रोड निवासी पटवारी अभिनव चतुर्वेदी को लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर ने 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। पटवारी ने रिंकू जैन से नामांतरण के बदले 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पटवारी को पकड़ने के लिए जब टीम उसके निवास पर पहुंची तो पटवारी ने लोकायुक्त टीआई कवींद्र चौहान की गिरेबान पकड़ने का प्रयास किया और टीम को धकियाते हुए वहां से भागने का प्रयास भी किया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.