JABALPUR NEWS- पुलिस अधिकारियों की पॉलिटिक्स रोजनामचा में दर्ज

जबलपुर।
पुलिस अधिकारियों के बीच चलने वाली पॉलिटिक्स अब रोजनामचा में दर्द होने लगी है। कुछ दिनों पहले महिला टीआई अर्चना नागर ने एडिशनल एसपी रोहित काशवानी की शिकायत रोजनामचा में दर्ज कर दी थी और अब विजय नगर थाने की टीआई सोमा मलिक ने कोतवाली थाने के टीआई अनिल गुप्ता की शिकायत रोजनामचा में दर्ज कर दी। 

टीआई अनिल गुप्ता और सोमा मलिक के बीच विवाद

मामला बलात्कार की FIR का है। कोतवाली थाना पुलिस ने अपने यहां जीरो पर FIR दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन के लिए केस डायरी विजय नगर पुलिस थाने को भेज दी थी। इससे पहले कि विजय नगर पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर पाती कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और विजय नगर पुलिस को सौंप दिया। अधिकार क्षेत्र में दखलअंदाजी का मामला तूल पकड़ गया है। विजय नगर थाने के टीआई सोमा मलिक ने कोतवाली थाने के टीआई अनिल गुप्ता की शिकायत रोजनामचा में दर्ज करते हुए लिखा है कि उन्होंने आरोपी के साथ मारपीट की। विजय नगर पुलिस द्वारा आरोपी का मेडिकल भी कराया गया है। 

TI अर्चना नागर और एडिशनल SP रोहित काशवानी के बीच विवाद 

इससे पहले गोरखपुर थाने के टीआई अर्चना नागर ने रोजनामचा में लिखा था कि एडिशनल एसपी रोहित काशवानी ने उनके बंगले पर तैनात सिपाही को गोरखपुर थाने भेजकर वीडियोग्राफी करवाई और फिर थाने आकर अब शब्दों का प्रयोग किया। इस मामले में टीआई अर्चना नागर ने लिखित में माफी मांग ली थी। अब देखना यह है कि इंस्पेक्टर स्तर के दो अधिकारियों के बीच का झगड़ा क्या नया मोड़ लेता है।जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here