BHOPAL NEWS- मंत्री सारंग और ACP अतुलकर के बीच तनाव

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री एवं विधायक विश्वास सारंग और असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस सचिन अतुलकर के बीच तनाव की स्थिति बन गई है। मंत्री विश्वास सारंग ने सबके सामने एसीपी अतुलकर को फटकार लगा दी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 23 जनवरी 2022 को सुभाष नगर ROB का लोकार्पण करेंगे। इसी सिलसिले में स्थानीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का निरीक्षण करने गए थे। उनके साथ एसीपी सचिन अतुलकर भी मौजूद थे। मंत्री सारंग जब आयोजन के संबंध में चर्चा कर रहे थे, ठीक उसी समय एसीपी अतुलकर अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। इसी बात पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग नाराज हो गए।

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने सबके सामने एसीपी सचिन अतुलकर को फटकार लगा दी।उन्होंने कहा कि यहां मेरा दौरा है और आप गाड़ी में बैठे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएस सचिन अतुलकर मध्य प्रदेश के लोकप्रिय पुलिस अधिकारियों में से एक हैं। उनकी उत्कृष्टता एवं कार्यकाल की सफलताओं को देखते हुए हाल ही में उन्हें भोपाल का असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस बनाया गया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.