JABALPUR NEWS- जल उपभोक्ता संस्थाओं के चुनाव स्थगित

जबलपुर
। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कर्मवीर शर्मा ने रानी अंवतीबाई लोधी सागर बाई तट नहर संभाग क्रमांक-2 के अंतर्गत 30 जल उपभोक्ता संस्थाओं के अध्यक्ष तथा प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र के 360 सदस्यों के लिए घोषित निर्वाचन कार्यक्रम को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। 

घोषित निर्वाचन कार्यक्रम के मुताबिक संभागीय निर्वाचन प्राधिकारी द्वारा जल उपभोक्ता संस्थाओं के प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र के सदस्यों के निर्वाचन के संचालन के लिए 17 नवम्बर को सूचना का प्रकाशन और 22 नवम्बर को सदस्यों के निर्वाचन के लिए सार्वजनिक सूचना जारी की जानी थी। लेकिन यह कार्यवाही नहीं की जा सकी। जबकि घोषित निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार यह सूचना वैधानिक रूप से आवश्यक थी, लेकिन इसकी पूर्ति नहीं होने के कारण निर्वाचन प्रक्रिया दूषित हो गई। 

फलस्वरूप मध्यप्रदेश कृषक संगठन निर्वाचन नियम के तहत पूर्व में अनुमोदित कार्यक्रम में परिवर्तन किया जाना जरूरी हो गया। इसलिए कलेक्टर श्री शर्मा ने जल उपभोक्ता संस्थाओं के निर्वाचन कार्यक्रम को आगामी आदेश तक स्थगित किया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here