INDORE NEWS- जनेऊ से गला घोटकर की थी महिला की हत्या, बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर गिरफ्तार

इंदौर
। बड़वानी की रहने वाली महिला भगवती बाई की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर दिनेश मिश्रा को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि दिनेश मिश्रा ने जनेऊ से महिला का गला घोंटकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने बताया कि दिन में दोनों के बीच अवैध संबंध बना था और शाम को महिला शादी की जिद पकड़ गई थी। इसलिए दिनेश ने उसकी हत्या कर दी। 

DCP जॉन-1 श्री आशुतोष बागरी ने बताया कि महिला भगवती बाई मूल रूप से बड़वानी जिले की रहने वाली है। उसके पति का नाम आसाराम मेवाड़े है। पति ने उसे छोड़ दिया था। दो बेटे हैं परंतु दोनों उसके साथ रहना नहीं चाहते थे। इसी के चलते करीब डेढ़ महीने पहले महिला इंदौर आ गई। सबसे पहले संतोष कुमावत के घर में किराए पर रही फिर लक्ष्मी ढाबा पर काम करने लगी। इसी दौरान बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर दिनेश मिश्रा से उसकी मुलाकात हो गई। दिनेश ने कहा कि मैं तुम्हें रहने के लिए जगह दे सकता हूं और किराया भी नहीं लगेगा। 

महिला दिनेश मिश्रा के साथ आ गई। दिनेश ने एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में उसके रहने का इंतजाम कर दिया। इसी समय दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बने। रात के समय जब दिनेश मिश्रा वापस आया तो महिला उसके साथ शादी की जिद करने लगी। महिला ने दिनेश को धमकाना शुरू कर दिया। इसी लड़ाई के दौरान दिनेश मिश्रा ने जनेऊ से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। उस की डेड बॉडी को कार से ले जाकर सुनसान जगह पर फेंक दिया और पत्थर से कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.