INDORE NEWS- लव मैरिज करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत

इंदौर
। लव मैरिज के मात्र 5 महीने बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ शिंदे की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि उसके शरीर में जहरीला पदार्थ पाया गया है। पिता का आरोप है कि बहू ने जहर खिला दिया जबकि पत्नी जया का कहना है कि सौरभ ने आत्महत्या कर ली। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ शिंदे इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहते थे। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश द्विवेदी ने बताया कि गुरुवार को दोपहर के समय जिला चिकित्सालय से उन्हें सौरभ शिंदे के मामले में सूचना मिली। डॉक्टर ने बताया कि जहरीले पदार्थ के कारण सौरभ शिंदे की मृत्यु हो गई है। पुलिस ने सौरभ के घर जाकर उसके कमरे को सील कर दिया एवं इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि सौरव शिंदे ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है।

सौरव शिंदे के पिता सुभाष शिंदे ने पुलिस को बताया कि 5 महीने पहले सौरभ ने जया से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही दोनों परिवार से अलग रह रहे थे। शादी से पहले तक सौरभ शिंदे गुजरात की एक कंपनी में जॉब किया करता था परंतु जया से रिश्ते के बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी। 

पिता ने बताया कि मृत्यु से पहले सौरभ का फोन आया था। वह बता रहा था कि उसकी तबीयत बहुत खराब हो रही है। जब उसके मकान मालिक से बात की तो पता चला कि उसे अस्पताल ले जाया गया है। पिता सुभाष शिंदे ने कहा कि जया ने उनके बेटे पर कई तरह की बंदिशें लगा दी थी। घर से बाहर नहीं निकलने देती थी। मारपीट भी करती थी और खाना नहीं देती थी। पिता ने दावा किया कि सौरभ अक्सर अपने वैवाहिक जीवन की परेशानियों को बताया करता था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.