INDORE NEWS- फ्रेशर पार्टी के नाम पर PUB में झूमे स्टूडेंट्स, होलकर कॉलेज का मामला

इंदौर।
Government Holkar College, Indore के स्टूडेंट की फ्रेशर पार्टी सुर्खियों में आ गई है। 50 से ज्यादा स्टूडेंट्स घर से कॉलेज में पढ़ाई करने के नाम पर निकले और PUB में पहुंच गए। यहां जमकर धमाल हुआ। कहा तो यहां तक जा रहा है कि प्रतिबंधित नशीली दवाओं का उपयोग हुआ। कॉलेज ने पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाले सेकंड ईयर के स्टूडेंट जितेंद्र डांगी को नोटिस जारी किया है। उसके पिता को कॉलेज तलब किया है। 

मामला गुरुवार 9 दिसंबर का है। कॉलेज में ऑफलाइन क्लास चल रही है लेकिन अचानक फर्स्ट ईयर के कई स्टूडेंट्स क्लास से अनुपस्थित थे। अचानक बड़ी संख्या में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स की अनुपस्थिति के कारण मैनेजमेंट ने कारण पता लगाने की कोशिश की और सारे मामले का खुलासा हो गया। कॉलेज मैनेजमेंट को एनएसयूआई के छात्र नेता ने पहले ही इस पार्टी के बारे में बता दिया था, लेकिन कॉलेज मैनेजमेंट ने कोई एडवाइजरी जारी नहीं की। अब बवाल मच गया है। 

पार्टी में स्टूडेंट्स के द्वारा किसी तरह का क्राइम नहीं किया गया लेकिन कॉलेज टाइम में क्लास बंक करके PUB में जाना गंभीर अनुशासनहीनता कहलाता है। यदि प्रतिबंधित नशीली दवाओं की अफवाह में थोड़ी भी सच्चाई है तो यह मामला बहुत गंभीर और पुलिस इन्वेस्टिगेशन का सब्जेक्ट बन जाएगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.