GWALIOR NEWS- एसपी ने आधी रात में तीन पुलिस आरक्षक सस्पेंड किए

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी ने आधी रात को 3 पुलिस आरक्षक सस्पेंड कर दिए। तीनों पर आरोप है कि नो एंट्री में भारी वाहन ट्रकों को एंट्री दे रहे थे। रात के अंधेरे में अचानक एसपी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। 

कड़कड़ाती ठंड में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी अपनी टीम को लेकर बंदोबस्त का निरीक्षण करने निकल पड़े। उन्होंने देखा कि रामाजी का पुरा में ट्रकों की लाइन लगी हुई है। पूछने पर पता चला कि बेला की बावड़ी पॉइंट से नो एंट्री के बावजूद ट्रकों को एंट्री दी गई है। एसपी अमित सांघी ने उसी समय बेला की बावड़ी पॉइंट पर तैनात आरक्षक राम अवतार, टीकाराम एवं राकेश को सस्पेंड कर दिया। 

इसके अलावा ट्रैफिक थाना ग्वालियर मेला में पदस्थ दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। शहर में अवैध रूप से प्रवेश करने वाले ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एसपी की टीम ने पड़ताल के दौरान 20 कारों पर काली फिल्म देखी जिन्हें तत्काल उतरवा दिया गया।संदिग्ध स्थिति में मिले 20 टू व्हीलर को थाने में जमा करा दिया गया। मध्य प्रदेश में चुनाव संबंधी समाचार एवं अपडेट के लिए कृपया mp election news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here