DAVV NEWS- ओपन बुक एग्जाम रद्द नहीं किए गए हैं, सप्लीमेंट्री नोटिस जारी

इंदौर
। Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore मैनेजमेंट ने जल्दबाजी में परीक्षाओं को स्थगित करने वाला अधूरा आदेश जारी कर दिया। सवाल उठे और बवाल मचा तो सप्लीमेंट्री नोटिस जारी किया गया है। बताया है कि ओपन बुक एग्जाम रद्द नहीं किए गए हैं। 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के परीक्षा नियंत्रक ने सूचना पत्र क्रमांक 803 के माध्यम से यूनिवर्सिटी से संबंधित सभी कॉलेजों के प्राचार्य को जानकारी दी है कि विश्वविद्यालय द्वारा घोषित BA पूरक परीक्षा तथा BA, BCom, BCom honours और BSc की पूरक परीक्षाएं जो ओपन बुक पैटर्न पर दिनांक 14 दिसंबर 2021 से प्रारंभ होने वाली है, अपने टाइम टेबल के हिसाब से संचालित की जाएंगी। स्पष्ट किया गया है कि ओपन बुक परीक्षाओं को रद्द अथवा इस स्थगित नहीं किया गया है। 

हड़बड़ी में जारी होते हैं आदेश 
देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के आदेश अक्सर हड़बड़ी में जारी हो जाते हैं। सवाल उठते हैं तो फिर उनमें संशोधन किया जाता है। परीक्षा नियंत्रक को हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान देना चाहिए ताकि पत्र में क्या लिखा हुआ है, लेकिन यूनिवर्सिटी की पॉलिटिक्स अधिकारियों को उनके पद का कर्तव्य भुला देती है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here