DAVV NEWS- बीई एडमिशन हेतु CLC एवं NCC फिटनेस टेस्ट के समाचार

इंदौर
। Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore, इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (खंडवा रोड) द्वारा BE 1st year सत्र 2021-22 में एडमिशन के लिए के लिए CLC (college level counselling) की तारीख घोषित कर दी गई है। इसके अलावा जिन स्टूडेंट्स ने एनसीसी में एडमिशन के लिए अप्लाई किया है उनके फिटनेस टेस्ट की डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर में एडमिशन के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग दिनांक 27 नवंबर 2021 को समय प्रातः 10:30 से 12:00 के बीच आयोजित की जाएगी। गौरतलब है कि यदि इसके बाद भी कॉलेज में सीटें खाली रहती हैं तो इसके लिए 29 और 30 नवंबर 2021 को पुनः काउंसलिंग की जाएगी। एडमिशन के सभी नियम डीटी द्वारा निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार ही होंगे।

एडमिशन के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को तय समय पर पहुंचना अनिवार्य है। उन्हें अपने साथ सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और TC लाना अनिवार्य है। साथ ही एमपी ऑनलाइन से CLC registration कराना अनिवार्य है। ऐसे अभ्यार्थी जिनको सीट पहले ही एलोट हो चुकी है, उन्हें उसी दिन कॉलेज फीस का फर्स्ट इंस्टॉलमेंट जो की ₹44000 है, online माध्यम से Regiter (SELF FINANCE) कर IET- DAVV, इंदौर, M- BLOCK में जमा करानी है। 

DAVV NCC एडमिशन फिटनेस टेस्ट की डेट

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की एनसीसी यूनिट द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार जितने भी स्टूडेंट्स ने 15 नवंबर 2021 दोपहर 12:00 बजे से पहले एनसीसी ऐडमिशन के लिए अप्लाई किया है वह सभी कैंडिडेट फिजिकल फिटनेस टेस्ट के लिए दिनांक 2 दिसंबर 2021 SHARP 9:00 AM देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के तक्षशिला केंपस में यूनिवर्सिटी सिंथेटिक ट्रैक पर उपस्थित होंगे। अधिक जानकारी के लिए कृपया देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। मध्य प्रदेश में उच्च शिक्षा एवं करियर से जुड़ी खबरों और जानकारियों के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here