Loading...    
   


MP NEWS- सर्राफा व्यापारी के घर एक युवती एवं दो युवकों की हत्या कर हत्यारे ने सुसाइड कर लिया

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आमला पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी के घर में एक युवक पिस्तौल लेकर घुस आया और उसने घर में मौजूद एक युवती एवं दो युवकों को गोली मार दी। तीनों की हत्या करने के बाद हत्यारा फरार नहीं हुआ बल्कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इस हत्याकांड का कारण नहीं बता पाई थी।

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना दोपहर 1 बजे आमला के 12 क्वार्टर भवानी नगर क्षेत्र में सराफा व्यापारी सुनील सोनी के घर की है। शनिवार को एक हमलावर भानू ठाकुर ने पिस्तौल लेकर घर में घूसा। सराफा व्यापारी के भतीजे बंटी उर्फ लोकेश सोनी, भांजी बरखा सोनी और एक युवक की गोली मारी। जिसके बाद खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही आमला पुलिस मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटा रही है। बताया गया है कि पुलिस को घटनास्थल से दो पिस्तौल मिली है। 

रेप पीड़िता को आरोपी की पत्नी ने केरोसिन तेल पिलाया 

मुलताई थाना क्षेत्र से खबर आ रही है कि दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी की पत्नी ने पीड़ित लड़की को सुबह नित्य क्रिया के दौरान काबू में कर लिया और उसे जबरदस्ती केरोसिन तेल पिला दिया ताकि वह गूंगी हो जाए और कोर्ट में बयान ना दे पाए। केरोसिन तेल के कारण लड़की बेहोश हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here