Loading...    
   


INDORE में LUMINOUS COMPANY के गार्ड की हत्या - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के तिलकनगर क्षेत्र में देर रात ल्यूमिनस कंपनी के गार्ड की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। हत्यारों ने गार्ड का धारदार हथियार से गला रेत दिया। सुबह जब दूसरा गार्ड ड्यूटी पर पहुंचा तब हत्या का मामला पता चला। 

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वारदात में दो लोग शामिल थे। अभी हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। गार्ड कानपुर का निवासी था। एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि वारदात तिलक नगर थानाक्षेत्र स्थित स्थित स्कीम नंबर-94 की मल्टी में हुई है। बिल्डिंग में पहली मंजिल पर ल्यूमिनस कंपनी का ऑफिस है। वहां पर रामजी शुक्ला (40) निवासी मूसाखेड़ी गार्ड की नौकरी रहते थे। रामजी मूलत: कानपुर के रहने वाले थे।  

ऑफिस वालों ने इन्हें रात में यहां सोने की परमिशन दे रखी थी। शुक्रवार रात को वह कमरे में सो गए। दूसरा गार्ड पहुंचा तो कमरे में खून से लथपथ लाश मिली। धारदार हथियार से गला काटा गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारे दो लोग थे। घटनास्थल पर दोनों के पैर के निशान मिले हैं। एक ने चप्पल पहन रखी थी, एक नंगे पैर था। पुलिस आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे नहीं मिले हैं।

13 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here