Loading...    
   


DALY COLLEGE INDORE के 6 टीचर्स कोविड-19 पॉजिटिव, सोमवार से प्रैक्टिकल है - INDORE CORONA NEWS

इंदौर।
सरकार सिर्फ बाजार पर प्रतिबंध लगा रही है। कक्षा और परीक्षा सामान्य रूप से संचालित करने की जिद पर अड़ी हुई है। इसका असर यह हो रहा है कि सबसे ज्यादा संक्रमित लोग शैक्षणिक संस्थाओं में मिल रहे हैं। दिल्ली कॉलेज में 6 शिक्षक पॉजिटिव पाए गए हैं। इन में से तीन तो कॉलेज कैंपस में ही रहते हैं।

22 मार्च से 10th-12th के प्रैक्टिकल है, पेरेंट्स परेशान

कॉलेज मैनेजमेंट ने कैंपस में रहने वाले तीनों शिक्षकों के परिवार वालों को उनके पॉजिटिव होने की सूचना नहीं दी है। डेली कालेज में सोमवार से कक्षा 10 व 12 वीं के छात्रों की प्रायोगिक परीक्षाएं शुरु हो रही हैं। ये परीक्षाएं 5 अप्रैल तक चलेंगी। ऐसे में स्कूल में शिक्षकों पाजिटिव आने के कारण स्कूल प्रबंधन के साथ छात्रों के परिजनों की चिंता भी बढ़ गई है। 

डीडी कॉलेज के हॉस्टल में 100 से ज्यादा स्टूडेंट्स, सब को संक्रमण का खतरा

वर्तमान में डेली कालेज के होस्टल में कक्षा 10 वी व 12 वी के 100 से अधिक छात्र रह रहे है। डेली कालेज स्कूल प्रबंधन के मुताबिक वर्तमान में स्कूल बंद है और सारे शिक्षक घर से काम कर रहे है। स्कूल के होस्टल से कक्षा 9 से 11 वी तक अधिकांश छात्र अपने घरों को लौट चुके हैं। स्कूल में 24 मार्च को नए सत्र के लिए जो ओरिएंटेशन कार्यक्रम रखा गया था वो भी कोविड संक्रमण को देखते हुए कैंसिल कर दिया गया है। स्कूल में प्रायोगिक परीक्षाएं शुरु हो रही हैंं। इस वजह से बाहर के छात्रों को इंदौर में होस्टल में रखा गया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here