Loading...    
   


BF को कपड़े उतारकर पीटा, वीडियो वायरल - RATLAM MP NEWS

रतलाम।
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के लोद गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाना महंगा पड़ गया। पहले तो गांव वालों ने उसे पकड़ा और पीटा, फिर 6-7 लोगों ने उसके कपड़े उतार दिये। इसके बाद फिर से डंडे और बेल्ट से बर्बरता के साथ उसकी पिटाई करते हुए पूरे गांव में घुमाया। इस पूरी घटना की बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। अब यह वीडियो वायरल हो गया।  

रतलाम जिले के बड़ावदा थाने की पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। यह मामला इसी थाने के लोद गांव का है। बड़ावदा पुलिस ने बताया कि यह वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है। इसमें एक युवक को कुछ लोग बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अब तक पिटाई के इस मामले में युवक ने अपनी ओर से थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

ग्रामीणों के अनुसार गांव की युवती से प्रेम संबंधों की वजह से उसकी पिटाई की गई है। यह युवक कपड़ा बेचने का काम करता है। इसी दौरान वह गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। बहरहाल इस मामले में बड़ावदा थाना पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के लोद गांव के होने की पुष्टि जरूर की है। लेकिन फरियादी द्वारा अब तक शिकायत नहीं किए जाने की वजह से कार्रवाई नहीं की गई है।

15 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here