Loading...    
   


Sanchi Home Delivery App Download कीजिए, घर बैठे मिलेगा दूध, घी और सभी उत्पाद

भोपाल
। मध्य प्रदेश दुग्ध महासंघ ने होम डिलीवरी सर्विस शुरू कर दिए। सांची होम डिलीवरी मोबाइल ऐप डाउनलोड करके आप भी घर बैठे सांची का दूध, सांची घी और सांची के दूसरे सभी उत्पाद आर्डर कर सकते हैं। यदि आप ₹500 से अधिक मूल्य के लिए आर्डर करते हैं तो होम डिलीवरी फ्री है। इससे कम होने पर ₹20 डिलीवरी चार्ज लिया जाएगा। 

गूगल प्ले स्टोर पर सांची होम डिलीवरी एप दिनांक 23 दिसंबर 2020 को लाइव किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि अब यह पूरी तरीके से टेस्ट किया जा चुका है और मध्य प्रदेश के सभी सात लाख उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। मध्य प्रदेश के सभी उपभोक्ता इस मोबाइल ऐप के माध्यम से सांची उत्पादों को होम डिलीवरी के लिए आर्डर कर सकते हैं। 

सांची होम डिलीवरी मोबाइल एप्लीकेशन पर आप अपने क्षेत्र में स्थित किसी भी सांची पार्लर पर आर्डर दे सकते हैं। यदि आपके घर के ढाई किलो मी शायरी में कोई भी पार्लर मौजूद है तो वह आपको होम डिलीवरी के लिए बाध्य होगा। एमडी शमीमउद्दीन ने बताया कि मार्च के महीने में यह सुविधा पूरे भोपाल में उपलब्ध करा दी जाएगी और जून के महीने में मध्य प्रदेश के सभी 1350 सांची पार्लर ऊपर यह सुविधा उपलब्ध रहेगी।
Sanchi Home Delivery App Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here