Loading...    
   


JABALPUR: पत्नी ने पानी नहीं दिया पति ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के सिहोरा थाना क्षेत्र में दोपहर 12 बजे के करीब पानी नहीं देने पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। हादसे में गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल ले जाया गया।वहाँ से उसे जबलपुर रेफर किया गया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। 

सूत्रों के अनुसार महिला के आग से जलने व उसे सिहोरा अस्पताल से जबलपुर स्थित एमएच अस्पताल रेफर किए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस को लमकना निवासी अग्निदग्धा प्रियंका पटैल ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2018 में सुशील पटैल के साथ हुई थी। उसका एक डेढ़ साल का बेटा है। पिछली दोपहर वह बेटे ओम को नहलाकर कपड़े पहना रही थी। उसी समय पति सुशील खेत से घर आया और पत्नी से पीने के लिए पानी माँगा। पत्नी ने रुकने कहा तो पति ने गुस्सा दिखाते हुए उससे मारपीट की और शीशी में रखा हुआ पेट्रोल उस पर डालकर आग लगा दी।

आग से जलती हुई महिला घर से भागकर अपनी जेठानी के पास पहुँची, वहाँ पर जेठानी ने आग बुझाई और उसे मलहम लगाया। फिर घटना की सूचना ससुर व परिजनों को दी। परिजन तत्काल उसे लेकर इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुँचे थे। अग्निदग्धा के बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

ग्राम लमकना में पति-पत्नी के बीच हुए कहासुनी के बाद पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस मामले में अग्निदग्धा के बयान पर पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।
-गिरीश धुर्वे, टीआई

20 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here