Loading...    
   


INDORE ड्रग्स और सेक्सकांड में HOTEL SWEETHEART गिराया - MP NEWS

इंदौर
। ड्रेस वाली आंटी के गिरफ्तार होने के बाद इंदौर में इस रैकेट के खिलाफ कार्यवाही का सिलसिला जारी है। आज रविवार को अचानक आए एक आदेश के बाद मोहम्मद उस्मानी का होटल स्वीटहार्ट गिरा दिया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की निजी कार्यालय द्वारा बताया गया कि होटल संचालक के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान की निजी कार्यालय ऑफिस ऑफ शिवराज द्वारा बताया गया कि 'माफियाओं के विरुद्ध मध्यप्रदेश में युद्ध जारी है। आज इसके अंतर्गत इंदौर स्थित होटल स्वीटहार्ट में कार्रवाई की गई और अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। कार्रवाई के दौरान होटल में भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। 

होटल संचालक मोहम्मद उस्मानी के ख़िलाफ़ पूर्व में ही अनेक आपराधिक प्रकरण दर्ज पाए गए हैं। होटल संचालक के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी, साथ ही आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जायेगा। 

कार्रवाई के लिए पहुंची रिमूवल टीम ने बताया कि यह कार्रवाई कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर हो रही है। मौजूद अधिकारियों द्वारा कहा गया कि 900 वर्गफीट जमीन पर ताने गए इस अवैध होटल के बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर और ऊपरी हिस्से में तीन मंजिलें बनाई गई हैं। लंबे समय से पुलिस और जिला प्रशासन को होटल में जिस्मफरोशी समेत अन्य तरह के अवैध धंधों की शिकायत मिल रही थी। 

10 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here