Loading...    
   


BETUL: नाबालिग लड़की का रेप, नाले में फेंका, ऊपर से पत्थर रख दिए - MP NEWS

बैतूल।
 मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग को सोमवार शाम दुष्कर्म का शिकार बनाकर बेहोशी की हालत में आरोपित ने नाले में पत्थरों के नीचे दबा दिया। रात में बालिका के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की और गंभीर हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया है।  

सूचना मिलने पर सारणी एसडीओपी अभय राम चौधरी, सारणी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान, एसआई अलका राय और घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी रवि शाक्य अस्पताल पहुंचे और पीड़िता के बयान लिए। बयान के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ अभयराम चौधरी ने बताया कि पीड़िता ने बयान दिया है कि शाम को अपने खेत में मोटर बंद करने गई हुई थी, उसी दौरान वहां मौजूद रवि वर्मा उसे खेत में ले गया और दुष्कर्म का शिकार बनाया। उसके बेहोश हो जाने पर आरोपित ने खेत से सटे नाले में ले जाकर पत्थरों से ढंक दिया। 

पीड़िता के घर न पहुंचने पर परिजन जब तलाश करते हुए खेत गए तो उन्हें नाले के पास पैरों के निशान दिखे। पास में ही पत्थरो के बीच किशोरी नजर आई, उसके सिर पर गहरी चोट थी और वह अर्धबेहोशी की हालत में थी। तत्काल उसे घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। मंगलवार को हालत में सुधार न आने पर नागपुर के अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

19 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here