Loading...    
   


WBCM ममता बनर्जी के इंदौर में पुतले जलाए, सड़क पर पोस्टर चिपकाकर विरोध जताया - INDORE NEWS

इंदौर।
पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय पर हुए पथराव के विरोध में इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय की टीम के लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पुतले जलाए एवं सड़क पर पोस्टर चिपका कर उनके ऊपर से वाहन निकाले। इस प्रकार कैलाश विजयवर्गीय की टीम ने इंदौर में ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

ममता की ईट का जवाब फूल से देंगे

दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया के जरिए बंगाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा - प. बंगाल में ममता बनर्जी भाजपा नेताओं पर ईंट बरसा रही है, लेकिन भाजपा की अपनी रीति-नीति है, हम अपनी सहिष्णुता नहीं छोड़ते। हम ईंट का जवाब फूल से देंगे। हमारा 'कमल' राज्य को नई पहचान देगा।

इंदौर का विधानसभा क्रमांक - 2 में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय का गढ़ माना जाता है। हमले के बाद से यहां पर भाजपाई आक्रोशित हैं। शनिवार को भी इसी आक्रोश को जाहिर करते हुए परदेशीपुरा क्षेत्र में चौराहों पर कार्यकर्ताओं ने सीएम ममता बनर्जी के पोस्टर सड़क पर चिपका दिए। कार्यकर्ताओं ने जहां इन्हें पैरों तले रौंदा। वहीं, आम आदमी पोस्टर पर से गाड़ी दौड़ाता हुआ निकल गया।

हमले के विराेध में दो दिन पहले राजबाड़ा पर विधायक रमेश मेंदोला और भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया था। इसके अलावा वार्ड-6 में बड़ा गणपति चौराहा, विधानसभा-2 में बापट चौराहा, महू नाका, विजयनगर, बंगाली चौराहा, कनाडिय़ा सहित अन्य स्थानों पर भी पुतले जलाए गए थे।

12 दिसंबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here