Loading...    
   


JABALPUR: दोस्त की पत्नी को 1 माह तक बंधक बनाकर रेप - MP NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश के जबलपुर में महिला को उसके पति के दोस्त ने ही किराए के मकान में बंधक बनाकर एक माह तक बलात्कार किया, महिला ने किसी तरह अपने पति से संपर्क कर बुलाया, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।   
 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली महिला का पति आटो चलाता है, पति के दोस्त साजुद्दीन का घर आना जाना रहा, जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत भी होती रही, इस बीच साजुद्दीन ने महिला का मोबाइल नम्बर ले लिया। इसके बाद आए दिन फोन कर बातचीत करता रहा, यहां तक कि पति के खिलाफ बातें करता रहा, इस बीच उसने महिला से प्यार का इजहार कर दिया।  4 नवम्बर को साजुद्दीन ने महिला को बात करने के बहाने से बुलाया और धमकी देकर अपने साथ कटनी ले गया। 

जहां पर महिला के साथ रेप किया, इधर पत्नी के अचानक गायब होने से पति सहित अन्य परिजन चितिंत हो गए, उन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चल सका, कुछ दिन बाद साजुद्दीन महिला को लेकर जबलपुर आ गया और किराए के मकान में बंधक बनाकर रखे रहा, करीब एक माह तक साजुद्दीन ने महिला के साथ बलात्कार किया, महिला के विरोध किए जाने पर उसके साथ मारपीट की जाती रही।  

पिछले दिनों साजुद्दीन किसी काम से निकला लेकिन मोबाइल फोन छोड़कर चला गया। महिला ने इस बात का फायदा उठाकर मोबाइल  फोन से अपने पति को फोन कर बुला लिया। पति के पहुंचने पर महिला ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इस बीच साजुद्दीन भी आ गया, दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई। साजुद्दीन धमकी देते हुए भाग गया।महिला ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी साजुद्दीन की तलाश शुरु कर दी है।   

27 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here