Loading...    
   


11 महीने के बच्चे के लिए फांसी पर झूल गया युवक, सुसाइड नोट में लिखा: वंश मुझे बुला रहा है - INDORE MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के लसूडिया क्षेत्र के स्कीम नंबर-78 में रहने वाले एक युवक ने देर रात अपने भतीजे के गम में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के 11 महीने के भतीजे की तीन दिन पहले ही मौत हाे गई थी, उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है उसने लिखा है कि भतीजा उसे अपने पास बुला रहा है। उसे उसकी बहुत याद आ रही है, इसलिए वह अपने भतीजे के पास जा रहा है।  

जांच अधिकारी देवेंद्र मरकाम ने बताया कि स्कीम नंबर-78 में रहने वाले रोहित पिता गया प्रसाद ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह यहां अपने भाई-भाभी के साथ रहा करता था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि उसने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। उस समय वह घर पर अकेला था।

बुधवार को टीम जब जांच करने पहुंची तो पता चला कि उसका 11 महीने का एक भतीजा था, जिससे उसे काफी लगाव था। उसकी तीन दिन पहले ही बीमारी से माैत हुई है। ये उसकी अंत्येष्ठि में गांव गया हुआ था। वहां से अकेला ही लौट आया था। रात में यह बच्चे के खिलौने लेकर उसे याद कर रहा था। उसने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने लिखा है कि वंश मुझे बुला रहा है। संभवत: उसी की याद में उसने फांसी लगाई है।

मृतक के जीजा शब्बर सिंह राजपूत ने बताया कि रविवार को 11 महीने के भतीजे की मौत हो गई है। रोहित ने एक सुसाइड नोट में लिखा है, आपकी बहुत याद आ रही है। मैं तो आ गया हूं, आप भी मेरे पास आ जाओ। राेहित केक कंपनी में काम करता है। उसने किसी से कोई बात नहीं की थी।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here