Loading...    
   


शादीशुदा GF ने ब्रेकअप किया तो कुंवारा BF फांसी पर झूल गया - UJJAIN MP NEWS

इंदौर।
ज्यादातर घटनाओं में इसका उल्टा होता है परंतु उज्जैन में एक अविवाहित युवक ने इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी विवाहित प्रेमिका ने उससे ब्रेकअप कर लिया था। राजेश सूर्यवंशी का शव बसंत विहार स्थित उसके घर में फांसी पर लटका हुआ मिला।

खाना खाने के बाद छत पर गया फिर फांसी पर झूलती हुई लाश मिली

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के बसंत विहार में रहने वाले राजेश पिता अमृतलाल सूर्यवंशी का ढांचा भवन निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग था। महिला शादीशुदा है। पुलिस ने बताया कि परिजन के मुताबिक राजेश बुधवार रात खाना खाने के बाद छत पर चला गया था। जब काफी देर तक वह नीचे नहीं आया, तो घरवालों ने उसे आवाज दी। जवाब नहीं आया, तो उसेे बुलाते हुए छत पर पहुंचे। जहां कमरे में उसे रस्सी के फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में राजेश को फंदे से नीचे उतारकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गर्लफ्रेंड को फोन लगाया, बात नहीं हुई तो फांसी लगा ली

महानंदानगर में रहने वाले एक रिश्तेदार ने बताया कि राजेश का ढांचा भवन में रहने वाली एक महिला से प्रेम संबंध था। कई बार समझाने के बावजूद भी वह महिला को छोड़ने को तैयार नहीं था। दीपावली के दिन किसी बात को लेकर राजेश और महिला में झगड़ा हुआ था। मामला थाने पहुंचा तो वहां समझौता करा दिया गया। राजेश अविवाहित है। वह बुधवार को भी महिला से बात करना चाह रहा था, लेकिन वह राजेश से बात नहीं कर रही थी। शायद इसी बात से राजेश परेशान था। नानाखेड़ा थाने के टीआई ओपी अहीर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विवेचना के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

03 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here