Loading...    
   


INDORE निगम कर्मचारी का शव फंदे पर लटका मिला, साले की शादी से लौटा था - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात निगम के कम्प्यूटर ऑपरेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात में साले की शादी से लौटा था, जबकि परिवार वहीं पर था। देर रात परिजन घर आए तो घटना पता चली। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं, आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है।  

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार नगर निगम में कम्प्यूटर ऑपरेटर गुलशन सुनहरे ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के समय परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे। जब घर लौटे तो गुलशन अपने कमरे में फंदे पर लटका हुआ था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। पुलिस परिजनों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।

परिजन राकेश सुनहरे ने बताया कि रात 12.30 बजे घर पर सो रहा था तो दो लोग आए और बोले कि तुम्हारे छोटे भाई को घर पर कुछ हो गया है। वह परदेशीपुरा में किराए के मकान में रहता था, जब मैं वहां पहुंचा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। गुलशन के साले की एमआर -10 पर शादी थी। पूरी शादी को उसी ने संभाला और शादी निपटने के बाद घर लौटा था। पुलिस उसका मोबाइल जब्त कर ले गए हैं। उसके दो बच्चे हैं, पत्नी और बच्चे शादी में ही थे।

27 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here