Loading...    
   


उज्जैन में 5 ANM एवं 2 MPW और झाबुआ में पंचायत सचिव सस्पेंड - EMPLOYEE NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के उज्जैन एवं झाबुआ जिले में कुल 7 शासकीय कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया। उज्जैन में 5 महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एवं एक पुरुष स्वास्थ्य कार्यकर्ता को सस्पेंड किया गया। इसी प्रकार झाबुआ में 1 ग्राम पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया गया।

उज्जैन में 5 महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता सस्पेंड

उज्जैन। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने विगत दिवस आयोजित स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रमों के अन्तर्गत आवंटित लक्ष्य के विरूद्ध उपलब्धी संतोषजनक नहीं पाये जाने एवं अनमोल एप में गर्भवती एवं शिशु पंजीयन की इंट्री नगण्य पाई जाने पर मताना बुजुर्ग की महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता श्रीमती मनभर गोमे, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र माकड़ोन की महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता श्रीमती सुषमा तिवारी, उन्हेल की श्रीमती प्रेमवती रायकवार, खाचरौद के मोकड़ी में पदस्थ श्रीमती किरण डोंगरे, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र झुटावद में पदस्थ श्रीमती मंजुलता मसीह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के आदेश जारी कर दिये हैं।

उज्जैन में पुरुष स्वास्थ्य कार्यकर्ता सस्पेंड

कलेक्टर ने इसी तरह पुरूष स्वास्थ्य कार्यकर्ता श्री संतोष अहिरवार द्वारा क्षय नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत लापरवाही बरतने एवं समय पर कार्य नहीं करने, सिविल हॉस्पिटल नागदा में कार्यरत पुरूष स्वास्थ्य कार्यकर्ता श्री रितेश कुमार मीणा को भी तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने का आदेश जारी कर दिया है। 

झाबुआ में ग्राम पंचायत सचिव सस्पेंड

झाबुआ। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री सिद्धार्थ जैन ने जनपद पंचायत झाबुआ की ग्राम पंचायत बरोड के सचिव श्री मुकेश बसोड को कार्य में लापरवाही तथा उदासिन्ता बरतने एवं ग्राम विकास विभाग की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में रूचि नहीं लेने, हितग्राही मूलक योजनाओं, कार्यक्रमों के अंतर्गत ग्रामीणजनों को लाभान्वित नहीं करने और वरिष्ठ कार्यालय के निर्देश की अवहेलना करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

12 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here