Loading...    
   


उज्जैन में बच्ची के दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने सिर मूंडकर चप्पल की माला पहना जुलूस निकाला / MP NEWS

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महिदपुर रोड के समीप ग्राम ब्राह्मणखेड़ा निवासी 11 साल की एक बच्ची से एक बदमाश ने दुष्कर्म की कोशिश की। ग्रामीणों को यह बात पता लगी तो उन्होंने बदमाश को दबोच लिया। इसके बाद उसका सिर मुंडकर, जूते चप्पल की माला पहनाई और गांव में जुलूस निकाला। इस दौरान ढोल भी बजाए। पुलिस ने ज्यादती की कोशिश करने वाले विजय पुत्र भेरू पर केस दर्ज किया है। इसके अलावा मारपीट करने वाले कुछ ग्रामीणों पर भी कायमी की गई है।  

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि ब्राह्मणखेड़ा निवासी 11 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ कंट्रोल से चावल लेकर घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे विजय ने रोक लिया और हाथ खींचकर समीप स्थित नाले के पास ले गया। यहां उसने बालिका से दुष्कर्म की कोशिश की। बालिका ने शोर मचाया तो विजय उसे धमकी देने लगा। इस दौरान वहां से गुजर रहे तजूलाल को बालिका के छोटे भाइयों ने उसे घटना की जानकारी दी। इस पर तेजूलाल नाले के समीप पहुंचा तो बदमाश विजय भागने लगा। इस पर तेजूलाल ने उसे पकड़ लिया और ब्राह्मणखेड़ा गांव ले गया।

यहां ग्रामीणों ने विजय को पकड़कर पीटा। इसके बाद उसका सिर मुंड दिया। बाद में जूते-चप्पलों की माला पहनाकर उसे गांव में घुमाया। मामले में विजय के खिलाफ धारा 376, 511, 354 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले दर्ज हैं।

19 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here