Loading...    
   


PUBG MOBILE में बिना पैसा खर्च किए FREE GUN SKINS

नई दिल्ली। बैटल गेम PUBG Mobile के लाखों दीवाने हैं और ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम का सीजन-13 शुरू हो चुका है। गेम के दौरान मेन कैरेक्टर को अलग-अलग स्किन्स वाले गन से लेकर कपड़े तक पहनाए जा सकते हैं लेकिन सारे स्किन फ्री नहीं मिलते। 

PUBG Mobile में बिना एक भी पैसा खर्च किए गन स्किन पा सकते हैं

कैरेक्टर को सबसे अलग दिखाने के लिए स्किन्स मदद करते हैं और कई एक्सक्लूसिव स्किन खरीदने के लिए बड़ी रकम खर्च करनी पड़ती है। PUBG Mobile में स्किन खरीदने के लिए प्लेयर्स को UC खर्च करने होते हैं और हर कोई UC खरीदना अफॉर्ड नहीं कर सकता। गेम में कई ऐसे तरीके हैं, जिनसे आप फ्री में बिना एक भी पैसा खर्च किए गन स्किन पा सकते हैं।

FREE SKINS PUBG MOBILE पाने के लिए क्या करें

PUBG मोबाइल में कई इवेंट्स होते रहते हैं और इन इवेंट्स में प्लेयर्स को कोई एक टास्क या टारगेट पूरा करना होता है। यह टास्क पूरा करने पर इनाम के तौर पर स्किन फ्री में मिल जाती है। ऐसे इवेंट्स रीजन-स्पेसिफिक होते हैं और इनमें शामिल होने के लिए वीपीएन की मदद से लोकशन हाइड करना गलत माना जाता है, ऐसा नहीं करना चाहिए।

FREE SKINS PUBG MOBILE CODE REDEEM करें

मल्टीप्लेयर PUBG Mobile की ओर से उनके लाइवस्ट्रीम के दौरान और सोशल मीडिया पर खास इवेंट्स, सेलिब्रेशन, हॉलीडे या फेस्टिवल के मौके पर खास कोड दिए जाते हैं। इन कोड्स को रिडीम करने भी स्किन पाई जा सकती है। हालांकि, ऐसे कोड लिमिटेड टाइम के लिए ही आते हैं और उसके बाद इन्हें रिडीम नहीं किया जा सकता।

ROYAL PASS FOR PUBG MOBILE FREE SKINS

प्लेयर्स जैसे-जैसे गेम के लेवल पूरे करते जाते हैं, उन्हें गेम का रॉयल पास मिलता है। इसके लिए उन्हें अपना RP लेवल बढ़ाना होता है। कई बार फ्री पास में ऐसे एक या दो स्किन मिल जाते हैं। उदाहरण के लिए, नए सीजन में RP 50 पर पहुंचते ही P92 Toy प्लेयर्स को मिलता है।

GET UC FOR PUBG MOBILE

प्लेयर्स कई साइट्स और ऐप्लिकेशन की मदद से फ्री में UC पा सकते हैं। इनका इस्तेमाल बाद में स्किन्स खरीदने के लिए किया जा सकता है। ऐसी साइट्स और ऐप्स में गूगल ओपीनियन रिवॉर्ड, प्राइज रेबल, आइडल-इम्पायर और ग्रैब पॉइंट वगैरह शामिल हैं।

PUBG MOBILE ऐसा ना करें

इंटरनेट पर आपको ढेर सारे ऐसे विडियोज मिल जाएंगे, जिनमें फ्री स्किन देने का दावा किया जाता है और इसके लिए UC Generator जैसे ऐप्स की मदद लेनी होती है। ऐसे टूल्स का इस्तेमाल लीगल नहीं है और आप गेम से बैन किए जा सकते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here