Loading...    
   


मध्यप्रदेश कांग्रेस किसान हेल्पलाइन नंबर / MADHYA PRADESH CONGRESS KISAN HELPLINE NUMBER

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज अपने संदेश के माध्यम से प्रदेश के किसानों के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रारंभ की गई किसान हेल्पलाइन की घोषणा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने किसानों को व्यापारियों के हवाले कर दिया है उन्हें अपनी उपज की उचित कीमत नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर घड़ी में किसानों के साथ खड़ी है।

श्री वर्मा ने आरोप लगाया कि किसानों का किसानों से एक-एक दाना खरीदने का झूठा वादा करने वाले शिवराज ने उन्हें उनकी उपज को व्यापारियों के हवाले करने पर मजबूर कर दिया है। साथ ही 10 लाख टन गेहूं भाजपा के नेताओं ने अधिकारियों और कर्मचारियों से मिलीभगत करके अन्य राज्यों का पीडीएस का गेहूं खरीद कर उसे सड़ा दिया और अब इसे शराब माफियाओं को बेचेंगे। 10 लाख टन गेहूं किसी एक छोटे देश का साल भर का राशन होता है।

श्री वर्मा ने किसान हेल्पलाइन की घोषणा करते हुए हेल्पलाइन नंबर 0755 255 2967 उपलब्ध कराया है तथा किसानों से अपील की है कि वह इस नंबर पर अपनी समस्याएं और शिकायतें दर्ज कराएं। यह हेल्पलाइन सुबह 11 से शाम 5 बजे तक समस्याएँ दर्ज करेगी। कांग्रेस पार्टी भ्रष्ट शिवराज सरकार पर उन समस्याओं के निराकरण हेतु दबाव बनाएगी तथा किसानों के हित के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि दो-तीन महीनों में 24 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं यह मौका है इस भ्रष्ट सरकार से बदला लेने का उन्होंने किसानों से अपील की कि वह कांग्रेस की मदद करें जिससे फिर से कांग्रेस के सरकार बनाई जाए तथा किसानों का बचा हुआ कर्ज माफ किया जा सके।
यदि यह हेल्पलाइन काम ना करे तो कृपया यहां संपर्क करें
Office of Sajjan Singh Verma
AICC Secretary & MLA Sonkachh, Dewas.
Ex. Cabinet Minister, Ex. MP Dewas Shajapur
+91 91114 97070


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here